Winzo app से पैसे कैसे कमाएं game खेलकर | paise kamane wala app | earn money online

 आज के इस post में हम आपको बताने जा रहे है winzo app se paise kaise kamaye. winzo app एक earning app है. जहां पर आप simple game खेलकर अच्छे पैसे कमा सकते हैं. साथ ही यहां पे refer and earn का भी option मिलता है. जहां से आप अपने दोस्तो को join कराकर अच्छी कमाई कर सकते हैं.

Install App - Winzo


Winzo app से पैसे कैसे कमाएं game खेलकर | paise kamane wala app | earn money online

 

Winzo app se paise kaise kamaye


  1. तो first आपको इस link से app को install कर लेना है. 
  2. 👉 winzo app
  3. App open करने के बाद आपको कोई एक language choose करना है. english ही रखना है तो यह select होगा. तो नीचे continue with English पर क्लिक करें. 
  4. यहां पर आपके mobile में जो number use करते होंगे वो show होगा. तो इस number से register करना चाहते है तो इस पर क्लिक करेंगे. 
  5. अगर आपका paytm पर account है तो उसी का नंबर यहां पर enter करे. इससे payment निकालने में आसानी होगी. 
  6. यहां कुछ permission आएगा उसे allow करदेना है.

Winzo app में अपनी profile complete करे

ऐप पर आने के बाद के बाद आपको प्रोफाइल में अपनी डिटेल्स देनी होगी. अगर पहले यह ऑप्शन आता है तो वहां से भी भर सकते है. तो इसके लिए यहां ऊपर प्रोफाइल पर क्लिक करना है. अब यहां फिर से क्लिक करना है. यहां पेंसिल वाले आइकन पर क्लिक करें. यहां पर अपना नाम. ईमेल. जेंडर. डेट ऑफ बर्थ. सिटी. कंट्री. और स्टेट सेलेक्ट कर नीचे सेव प्रोफाइल पर क्लिक करना है.



Winzo app से किन किन तरीको से पैसे कमा सकते हैं 


1) Spin 

 तो विन्जो में आपको daily spin करने का मौका मिलता है. इसमें आपको bonus. cashback. discount offe जैसी चीजें मिल जाती है. तो स्पिन करने के लिए spin your wheel पर क्लिक करेंगे. 

2) Games 

तो दोस्तो विन्जो ऐप में आपको 100 से भी ज्यादा गेम्स खेलने को मिल जाते है. जैसे यहां पर cards वाले गेम है. यहां snack and ladder. fruit samurai. candy match तो ये सभी popular games के जैसे ही है. जिन्हे आपने खेला भी होगा. तो यहां नीचे आपको गेम्स की पूरी लिस्ट मिल जायेगी. यहां ऊपर से भी आप गेम्स की कैटेगरी सेलेक्ट कर सकते हैं. 

यहां पर फैंटेसी गेम्स भी मिल जाते हैं. फैंटेसी गेम के बारे मे काफी लोगो को पता भी होगा. इसमें जो events होते है. जैसे क्रिकेट मैच होने वाला होगा. तो पहले से आप अपनी क्रिकेट टीम बना सकते है. इसमें आपको उन प्लेयर को सेलेक्ट करना होता है जो अच्छा खेल सकते है. और अगर वह चल जाता है तब आपको प्वाइंट के हिसाब से पैसे मिल जाते हैं. 

तो यहां आपको बहुत सारे इवेंट्स मिल जायेंगे. जिसपर क्लिक करके खेल सकते है. वैसे तो यहां पर बहुत सारे गेम्स है. पर आपको उन्हीं गेम को खेलना चाहिए जो आपको अच्छा लगता है. 

Winzo में Ludo game कैसे खेलें

तो लूडो गेम काफी लोग को पसंद आता है. तो इसे खेलने के लिए यहां लूडो पर क्लिक करेंगे. यहां थोड़ा वेट करना है. तो यहां पर आपको फ्री और पैसे लगाकर खेलने का ऑप्शन मिल जाता है. फ्री में आपको जितने पर कोई पैसे नही मिलेंगे. और बाकी 2 रुपए से स्टार्ट है जिसमे विनर को 6 रुपए तक मिल जाते है. उसी तरह यहां पर 5. 10. 25. और अधिकतम 7500 तक का गेम मिल जाता है. अभी यह लॉक होगा अगर आपके वॉलेट में इतने पैसे होंगे तब इसे खेल पाएंगे. तो अगर आप पैसे लगाकर खेलना चाहते है. और wallet में पैसे नही है. 

Winzo में पैसे deposit कैसे करे

तो पैसे ऐड करने के लिए यहां ऊपर क्लिक करेंगे. पैसे ऐड करने पर आपको बोनस कैश भी मिलता है. जिसे गेम खेलने में इस्तेमाल कर सकते हैं. जो ऑफर में आपको 100 परसेंट कैशबैक मिल जायेगा. जैसे 50 ऐड करते हैं तो 50 बोनस कैश मिल जायेंगे. ऑफर के तहत मैक्सिमम कैशबैक 500 तक भी मिल सकता है. तो यहां आप अपने हिसाब से अमाउंट एंटर कर सकते है. 

मिनिमम 10 रुपए तक ऐड कर सकते हैं. इसके बाद ऐड नाउ पर क्लिक करें. पेमेंट करने के लिए यहां upi में google pay. phone pe. paytm और नीचे paytm wallet. और net banking के माध्यम से भी पेमेंट कर सकते हैं. 

Winzo app से free में पैसे कैसे कमाए

यहां पर लगभग सभी गेम्स पैसे वाले है. तो अगर आपको पैसे लगाकर नही खेलना है और यहां फ्री में खेलकर पैसे कमाने है. या बिना खेले earn करना है. तो उसके लिए 2 तरीके मिल जाते हैं पहला है फ्री वाला गेम जिसे खेलकर आप कुछ पैसे अर्न कर पाएंगे. साथ ही स्पिन के जरिए भी कुछ पैसे मिल जाते है. पर यह लिमिटेड होता है. तो अगर आपको फ्री में अच्छे पैसे कमाने के लिए दूसरो को ज्वाइन कराना होगा. 

Winzo app से refer करके पैसे कैसे कमाए

तो इसके लिए नीचे refer पर क्लिक करना है. तो यहां आपको 30 रुपए refer comission मिल रहा है. अगर आपका लेवल बढ़ता है. तो कमीशन और भी बढ़ सकता है. यहां एक अच्छी बात ये है कि रेफर किए हुए पैसे को भी bank account में transfer कर सकते हैं. जो यह facility बहुत सारे ऐप्स में नही मिलती. तो यह एक अच्छा तरीका है पैसे कमाने का. 

तो रेफर करने के लिए यहां refer now पर क्लिक करेंगे. इसके बाद यहां बहुत सारे social media apps मिल जायेंगे. जहां से आप शेयर कर पाएंगे. जैसे whatsapp पर शेयर करने के लिए इसपर क्लिक करेंगे. अब अपने friends या किसी group पर शेयर करने के लिए क्लिक करेंगे. इस तरह आपका रेफर लिंक send हो जायेगा. 


Install App - Winzo


Winzo app से paise कैसे withdraw करे

अब बात करते है कमाए हुए पैसे को अपने बैंक अकाउंट में कैसे ट्रांसफर करे. तो इसके लिए नीचे wallet पर क्लिक करना है. अब यहां पर जो winnings amount होगा. उस पैसे को आप निकाल पाएंगे. इसमें आप मिनिमम 3 रुपए निकाल सकते हैं. तो अगर आपके विनिंग अमाउंट में 3 रुपए से अधिक है. तो यहां withdraw के ऑप्शन पर क्लिक करें. 

इसके बाद payment लेने के लिए UPI ID. और bank transfer साथ ही. paytm wallet का ऑप्शन मिल जायेगा. पेटीएम वॉलेट और बैंक में आप मिनिमम 3 रुपए. और यूपीआई में आप मिनिमम 30 तक withdraw कर सकते हैं. तो यह ऐप 100 percent payment देती है. और यह ऐप काफी टाइम से चल रहा है. तो आप इस ऐप को use कर सकते हैं. तो अभी link 👉 winzo app पर क्लिक करके इंस्टॉल कीजिए और पैसे कमाए. और friends post अच्छा लगे तो share जरूर करे.


ये भी पढ़ें:

. zupee ludo se paise kaise kamaye game khelkar | paise kamane wala app


. mpl app se paise kaise kamaye game khelar | online paise kaise kamaye


. Paytm first game से पैसे कैसे कमाए game खेलकर daily 500 से 1000


. Big cash app से पैसे कैसे कमाए game खेलकर महीने के 50 हजार तक


To friends aise hi earning app ke liye hamare channel ko bhi subscribe jarur kare, aur is post ko share bhi kare 

Install App - Winzo

Post a Comment

0 Comments