घर बैठे पैसे कैसे कमाए 2023 मे डेली 300 से 500 रुपये | Go Task Real Earing App Paytm Cash

 दोस्तों आज हम आपके लिए एक new earning app लेकर आए हैं. जिस पर आप सिंपल वर्क करके पैसे कमा सकते हैं. तो इस ऐप का नाम है go task. ऐप का लिंक आपको नीचे में मिल जाएगा.



Go Task App Me Sign Up कैसे करे

तो ऐप ओपन करने पर यहां टीक करेंगे. और i accespt पर क्लिक करें. इसके बाद refferal code में जो यह code T1XL1M एंटर करें. यह कोड जरूर एंटर करे इससे आपको. बोनस कैश तुरंत मिल जाएगा.

इसके बाद नीचे continue with google पर क्लिक करें. अब यहां आपका जीमेल आईडी दिखाई देगा. तो उस पर क्लिक कर लेना है.


App - Go Task


Go Task App Se Paise Kaise Kamaye

Sign up करने के बाद बोनस कैस मिल जाएगा. जो कि यह कॉइन में होता है. और कमाई भी यहां कॉइन में होती है. तो चलिए देखते हैं यहां से. किन-किन तरीकों से पैसे कमाए जा सकते हैं.

तो यहां थोड़ा नीचे आने पर. earn unlimited points पर क्लिक करेंगे. जैसे कि मैंने बताया कि यहां पर बहुत ही सिंपल तरीके मिलते हैं पैसे कमाने के.

Daily Login

जैसे कि यहां पर आप डेली लॉगिन करके. पांच कॉइन से लेकर 100 कॉइन तक कमा सकते हैं. तो कॉइन कलेक्ट करने के लिए आपको इस पर क्लिक कर लेना है. 


Playtime Games


अगले तरीका मिल जाता है यहां पर प्लेटाइम गेम्स का. तो इसके लिए यहां एक्सेप्ट कर लेंगे. अब यहां एक्टिवेट नाउ पर क्लिक करेंगे. अब यहां गो टास्क को क्लिक कर ऑन कर लेंगे. तो यहां पर आपको कुछ एप्स. और गेम्स मिलेंगे जिन्हें इंस्टॉल करके यूज करने पर पैसे मिलते हैं.


जैसे इस ऐप को इंस्टॉल करके यूज करते हैं. तो आपको हर मिनट के 14 कॉइन मिलेंगे. और टोटल इसमें 891 कॉइन तक मिल जाएंगे. तो इसके लिए यहां नीचे प्ले नाऊ पर क्लिक करके इंस्टॉल कर लेंगे.


Daily Spin


तो यहां पर अगला तरीका मिल जाता है डेली स्पिन का. तो इसमें 5 से 10 कॉइन मिल जाते हैं स्पिन करने पर. और डेली 12 स्पिन कर सकते हैं. 



Puzzel Solve , Play Qiuze, Scrach Card


तो अगले तरीके में यहां पजल सॉल्व करके भी पैसे कमा सकते हैं. इसके अलावा यहां क्विज खेल कर. और स्क्रैच करके भी कॉइन ले सकते. स्क्रैच कार्ड आपको तब मिलता है जब आप कोई ऐप इंस्टॉल करते हैं.इसके अलावा यहां गिव अवे से भी पैसे कमा सकते हैं.


Watch Video


यहां पर वीडियो देखकर पैसे कमाने का एक बढ़िया तरीका मिल जाता है. तो यहां पर आपको 13 पॉइंट से लेकर 100 पॉइंट तक मिल जाते हैं. जिसमें आपको कुछ कुछ समय में वीडियो देखना है.


Refer And Earn


इसके अलावा यहां पर रेफर एंड अर्न का भी तरीका मिल जाता है. इसमें एक रेफर करने पर 100 कॉइन मिलते हैं. और जिसको आपने रेफर किया है. वह टास्क कंप्लीट करता है. यानी ऐप इंस्टॉल करता है. तो आपको 900 कॉइन तक मिल सकता है. साथ ही आपका फ्रेंड जितना भी withdraw करता है. उसका 5 परसेंट भी आपको मिल जाता है. 


यहां नीचे से क्लिक करके अपना रेफर लिंक शेयर कर सकते हैं. साथ ही आपको अपना रेफर कोड भी एंटर करवाना होगा. तभी आपको उसका पैसा मिलेगा.



Task Offer (App Install)


तो यहां पर अगला तरीका मिल जाता है टास्क कंप्लीट करने का. जो कि इसमें बहुत सारे ऐप्स की लिस्ट होगी. इन एप्स को इंस्टॉल करके आप ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा सकते हैं. जैसे इस ऐप को इंस्टॉल करते हैं तो 450 कॉइन मिलते हैं. और इस ऐप में ढाई सौ कॉइन मिल रहे हैं.


तो यहां पर मैं इस ऐप को इंस्टॉल करके दिखा देता हूं. इस पर क्लिक कर लेंगे. यहां पर कुछ कंडीशन होते हैं उन्हें जरूर पढ़ लेना. अब यहां नीचे इंस्टॉल साइन अप पर क्लिक करेंगे. अब प्ले स्टोर से इंस्टॉल कर लेंगे. तो यहां मैंने टास्क कंप्लीट कर लिया है. तो देख सकते हैं इसका मुझे 220 कॉइन मिल चुके हैं. 



Go Task App Se Paise Withdraw Kaise Kare


तो चलिए अब देखते हैं कि यहां से पैसे कैसे निकाल सकते हैं. तो इसके लिए नीचे से प्रोफाइल ऑप्शन पर क्लिक करेंगे. तो यहां पर देख पाएंगे 100 कॉइन का ₹1 बनता है. तो पैसे निकालने के लिए यहां withdraw पर क्लिक करेंगे.


तो पैसे आप पेटीएम. गूगल प्ले. बीजीएमआई. और फ्री फायर में निकाल सकते हैं. गेम्स में आपको यूसी और डायमंड मिलते हैं. तो पेटीएम में लेने के लिए यहां क्लिक कर लेंगे. तो यहां पर मिनिमम ₹2 और मैक्सिमम ₹100 तक निकाल सकते हैं.


तो जितना भी निकालना है उस अमाउंट पर क्लिक कर लेंगे. अब यहां पर अपना पेटीएम का मोबाइल नंबर एंटर करेंगे. और रिडीम पर क्लिक करें. इसके बाद सक्सेसफुली का मैसेज आ जायेगा. तो यहां ओके पर क्लिक कर लेंगे. 


तो यहां पर देख पाएंगे सक्सेस का मैसेज आ चुका है. जो कि पैसे तुरंत पेटीएम में आ जाते हैं. तो आपको मैं पेटीएम पर भी ले जाकर दिखा देता हूं. तो देख सकते हैं यहां पर मुझे ₹2 रिसीव हो चुके हैं.



तो फ्रेंड्स यह एक रियल ऐप है. जिस पर आप काम कर सकते हैं. तो लिंक अभी जाएं और लिंक क्लिक करके इंस्टॉल करें और पैसे कमाए. 


और ऐसे ही earning apps के लिए हमारे चैनल youtube channel को सब्सक्राइब करें. और इस post शेयर जरूर करें.


App - Go Task


Post a Comment

0 Comments