zupee ludo se paise kaise kamaye game khelkar | paise kamane wala app

दोस्तों आज के इस post में मैं आपको बताने वाला हूं zupee ऐप से सिंपल गेम खेलकर पैसे कैसे कमाए. तो फर्स्ट इसके लिए आपको इस ऐप को नीचे दिए लिंक से install कर लेना है.


zupee ludo se paise kaise kamaye game khelkar | paise kamane wala app

Zupee App पर Sign Up कैसे करे


  • App install करने के लिए यहां क्लिक करें - Zupee App Refferal Code - 478872UHJLA
  • App open करने के बाद यहां कोई एक लेंग्वेज सेलेक्ट करना है.
  • यहां अपना मोबाइल नंबर इंटर करना है और नीचे गेट OTP पर क्लिक करना है. 
  • उसके बाद आपके नंबर पर ओटीपी आएगा जिसे एंटर करना है. 
  • इस तरह से जुपी पर आपका अकाउंट बन जाएगा. 

Zupee App पर Game खेलकर पैसे कैसे कमाए 


यहां ऐप में आपको ludo superme, ludo ninja, snack and ladder. जैसे गेम खेलकर पैसे कमाने का मौका मिलता है. यहां पर लूडो गेम काफी पॉपुलर है, लूडो के अलावा आप दूसरे गेम भी ट्राई कर सकते है. तो यहां मैं आपको लूडो सुप्रीम के बारे में बता रहा हु.


Ludo Superme कैसे खेले


तो इसे खेलने के लिए play now पर क्लिक करेंगे अब यहां पर लूडो खेलने के लिए अलग अलग टूर्नामेंट होंगे. जैसे यहां पर फर्स्ट के फ्री वाला टूर्नामेंट है. इसमें आप फ्री में खेलकर पैसे कमा सकते है. लेकिन इसमें विनिंग price बहुत कम मिलता है. इसमें 4 लोग हिस्सा लेते है फर्स्ट रैंक आने पर 30 पैसे, सेकंड को 20 पैसे और तीसरे को 10 पैसे मिलते है. और चौथे आने पर कुछ नही मिलता यानी आप हार जाते है.


तो शुरुवात में आप फ्री वाले से ही स्टार्ट करे जिससे आपका प्रैक्टिस भी हो जायेगा और जितने पर कुछ पैसे भी मिल जायेंगे अगर ज्यादा पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको पैसे वाले गेम को खेलना पड़ेगा. जिसके लिए आपके डिपॉजिट या विनिंग अमाउंट में पैसे होने चाहिए. तो फर्स्ट टाइम जब आप मेरे रेफर लिंक से ज्वाइन करेंगे तो आपको 10 या उससे धिक रुपए मिल जायेंगे जिसे आप पैसे वाले गेम में लगाकर खेल सकते है.


और जितने पर आप उसी पैसे को और लगाकर खेल सकते है. जिससे आपका विनिंग अमाउंट बढ़ता जायेगा फिर आपको अलग से पैसे डालने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.


Ludo Game Entry Fees


पैसे वाले गेम 1 रुपए से स्टार्ट होता है इसमें 2 लोग हिस्सा लेते है जितने वाले को 1 रुपए सत्तर पैसे मिलते है . उसी तरह यहां पर 35 रुपए 5 रुपए 10 रुपए 25 रुपए और सबसे अधिक 100 रुपए तक का का टूर्नामेंट है. 100 रुपए वाले में जितने पर 170 रुपए मिलते हैं.


Ludo खेलने के नियम


तो यहां पर टाइमिंग चल रहा होगा उससे पहले आपको ज्वाइन करना होता है. और टाइम खतम होने के बाद गेम स्टार्ट हो जायेगा. गेम स्टार्ट होने में कुछ सेकंड लगेंगे तो यह लूडो गेम 10 मिनट का होगा. जो की ऊपर में टाइमिंग देख पाएंगे


1

और 10 मिनट से पहले जिसका प्वाइंट सबसे ज्यादा होगा वह फर्स्ट विनर होगा. और उससे कम वाला सेकंड और थर्ड और सबसे कम लास्ट. तो नीचे पीले कलर वाला आपका घर होगा और आपके पास 4 गोटी होगा. तो आपका नंबर आने पर पासे पर क्लिक करना है. जितना नंबर पासे में आएगा उसके अनुसार अपने गोटी को आगे बढ़ाना है.


2

और उसी के अनुसार आपका प्वाइंट स्कोर में दिखाई देगा. गेम में जो हरा कलर का टाइमिंग चल रहा होगा वह आपका खेलने का टाइम होगा. अगर उसके खतम होने से पहले नही खेलते तो आपका एक चांस खतम हो जायेगा. इसमें 3 चांस मिलते हैं. 3 चांस गंवाने पर आप गेम से बाहर हो जायेंगे. गेम में अगर कोई आपके गोटी को मारता है


3

या आप किसी को मारते है तो जितना घर निकला होगा उतने प्वाइंट कम हो जायेंगे यही गेम का मेन खेल है. जिसमे जितने वाला हार जाता है और हारने वाला भी जीत जाता है. यहां पर एक और चीज मायने रखता हैं की जब आप अपने गोटी को अपने घर के बीच वाले घर में ले जाते है तो आपको 50 से अधिक प्वाइंट मिलते है.


4

जितने ज्यादा गोटी घर के अंदर ले जायेंगे तो उतने ही ज्यादा प्वाइंट बढ़ जायेंगे. और आप फर्स्ट विनर बन जायेंगे. तो इस तरह लूडो गेम खेल सकते है.


Zuppe App से पैसे कैसे Withdraw करे


इसके बाद बात करते है की अपने जीते हुए पैसे को बैंक अकाउंट में कैसे ले.


  • तो इसके लिए ऊपर वॉलेट पर क्लिक करना है. 
  • तो यहां पर आप केवल जीते हुए पैसे को ही निकाल सकते हैं जो की विनिंग अमाउंट में दिखाई देगा. 
  • तो पैसे निकालने के लिए withdraw पर क्लिक करना है 
  • यहां पर आप कम से कम 60 रुपए और अधिकतम 25000 रुपए निकाल सकते हैं.
  • पैसे आप 2 तरीके से ले सकते है. पहला है यूपीआई और दूसरा बैंक अकाउंट 
  • तो बैंक अकाउंट से लेने के लिए यहां ऐड पर क्लिक करना है. उसके बाद 2 बार ऊपर नीचे अकाउंट नंबर डालना है. 
  • फिर अपने बैंक का आईएफएससी कोड डालना है. और अकाउंट होल्डर का नाम एंटर करना है 
  • इसके बाद नीचे प्रोसिड पर क्लिक करेंगे तो आपका बैंक अकाउंट ऐड हो जायेगा. यहां पर आप किसी का भी बैंक अकाउंट ऐड कर सकते है. 
  • इसके अलावा आप फोन पे गूगल पे पेटीएम या अन्य कोई वॉलेट ऐप यूज करते है. तो उसका यूपीआइ आईडी एंटर करके पेमेंट ले सकते है 
  • मेरे ख्याल से यूपीआइ आईडी सबसे अच्छा तरीका है पेमेंट लेने के लिए. 
  • एक चीज आपको यहां ध्यान रखना है की जो भी यूपीआई या बैंक अकाउंट यहां ऐड करते है. वह दूसरे जुपी ऐप पर ऐड नही कर सकते
  • तो इसके बाद withdraw money पर क्लिक करेंगे 
  • इसके बाद go ahead पर क्लिक करना है 
  • अब सक्सेसफुल withdraw होने का मैसेज स्क्रीन पर शो करेगा. 
  • यहां zupee के तरफ से भी मैसेज आ जायेगा पैसे आने का तो.


Zupee App पर पैसे Deposit कैसे करे


अगर आप बोनस और जीते हुए पैसे हार जाते है और आपके पास पैसे नहीं बचते तो यहां पर आप डिपॉजिट वाले ऑप्शन पर जाकर पैसे यूपीआई या बैंक अकाउंट से ऐड कर सकते हैं.


यहां पैसे ऐड करने पर फिफ्टी परसेंट कैसबैक ऑफर भी मिलता है जैसे 20 रुपए ऐड करने पर 10 रुपए एक्स्ट्रा मिलते है. इस 10 रुपए में 5 रुपए डिपॉजिट अमाउंट और 5 रुपए बोनस अमाउंट होगा.


Zupee पर refer करके पैसे कैसे कमाए


अगर आप बैंक से पैसे ऐड नही करना चाहते तो आप रेफरल करके डिपॉजिट इनकम पा सकते है. जिसके लिए यहां ऐप में नीचे रेफर एंड अर्न पर क्लिक करना है. तो यहां पर दिया है की आप रेफर करके 100 रुपए तक कमा सकते है नीचे में आपका रेफर कोड दिया होगा.


रेफर करने पर आपको पैसा कैसे मिलेगा इसके कुछ नियम है जैसे कोई रेफर लिंक से साइनअप करता है यानी अकाउंट बनाता है. तो आपको 5 रुपए बोनस अमाउंट मिलेगा जो एक तरह से कोई काम का नही है. लेकिन हां वह अगर अपने zupee अकाउंट में कुछ पैसे ऐड करता है तब आपको डिपॉजिट अमाउंट यानी प्ले मनी मिलता है. जिससे आप पैसे वाले गेम खेल सकते है तो यहां अर्न ऑन डिपॉजिट के बगल में आई बटन पर क्लिक करके पूरी जानकारी देख सकते है.


ये भी पढ़ें :-


. mpl app se paise kaise kamaye game khelar | online paise kaise kamaye


Paytm first game से पैसे कैसे कमाए game खेलकर daily 500 से 1000


. Big cash app से पैसे कैसे कमाए game खेलकर महीने के 50 हजार तक


. Winzo app से पैसे कैसे कमाएं game खेलकर | paise kamane wala app | earn money online



तो दोस्तो खाली टाइम में आप इस गेम को खेलकर कुछ पैसे कमा सकते है. तो अभी इस लिंक Zupee App पर क्लिक करके install करे और अपना अकाउंट बनाए. आप मेरे दिए हुए लिंक से ज्वाइन करेंगे तभी आपको फ्री में डिपॉजिट मनी मिलेगा जिसे आप गेम खेलने में इस्तेमाल कर सकते है. तो दोस्तों इस टाइप के गेम में आपको आदत लग सकती है इसलिए पैसे ऐड करके कभी ना खेले आप फ्री वाला पैसे को ही गेम खेलने में इस्तेमाल करे. Post अच्छा लगा हो तो लाईक शेयर करे.

Post a Comment

0 Comments