लूडो गेम से पैसे कैसे कमाए फ्री मे डेली 400 से 500 रुपये | quick ludo real earning app 2023

 दोस्तों अगर आप लूडो खेल कर फ्री में पैसे कमाना चाहते हैं. तो आज हम आपके लिए एक बढ़िया लूडो अर्निंग एप लेकर आए हैं. जिसका नाम है क्विक लूडो. ऐप का लिंक आपको नीचे में मिल जाएगा.



Quick ludo se paise kaise kamaye

तो लूडो खेलने के लिए यहां पर दो ऑप्शन मिलते हैं. फर्स्ट टूर्नामेंट और सेकंड ऑनलाइन मल्टीप्लेयर का. टूर्नामेंट वाले से खेलते हैं तो यहां पर देख पाएंगे. फ्री में भी आप अच्छे पैसे कमा सकते हैं. यहां फस्ट वाले में आपको कोई पैसे लगाने की जरूरत नहीं है. लेकिन इसमें प्लेयर की संख्या ज्यादा होती है.


तो अगर आपका रैंक 9 से 10 तक आता है. तो आप ₹400 अमाउंट का कुछ परसेंट आपको मिलेगा. उसी तरह अगर फर्स्ट रैंक आते हैं. तब ₹10000 अमाउंट को रैंक हिसाब से बांटा जाएगा. तो खेलने के लिए यहां कोई एक कलर सेलेक्ट करना है. और प्ले नाऊ पर क्लिक करना है.

तो यहां पर आप पैसे लगाकर भी खेल सकते हैं. जैसे ₹12 की एंट्री फीस से गेम खेलते है. तो इसमें 5000 तक का प्राइज देखने को मिल जाता है. उसी तरह यहां 25 लगाकर ₹300 तक कमा सकते हैं. जो कि यहां पर प्लेयर की संख्या कम होती है. तो जीतने के चांस ज्यादा होते हैं. इसी तरह यहां पर ₹20 की एंट्री फीस से ₹36 तक कमा सकते हैं. जो कि इसमें प्लेयर की संख्या बहुत ही कम है. और इसमें पांच लोग विनर बनते हैं. तो इसमें जीतने की चांस सबसे ज्यादा होगी.



तो यहां पर मल्टीप्लेयर वाले से भी गेम खेल सकते हैं. जो कि इसमें फ्री वाले से खेलते हैं. तो 60 पैसे की इनकम होती है. और पैसे वाले में आप 25 लगाकर ₹42 जीत सकते हैं. और 5 लगाकर साढ़े आठ रुपए कमा सकते हैं. उसी तरह मैक्सिमम यहां पर 275 लगाकर खेलते हैं. तो आपको 275 रुपए की कमाई होती है. यहां मल्टीप्लेयर वाले में खेलने का एक फायदा यह है कि. इसमें दो ही लोग खेलते हैं जिसमें एक हारता है तो एक जीतता है.


Quick Ludo App


Quick Ludo

Refferal Code -H0M5Y0C6



Quick ludo refer and earn


तो यहां पर रेफर एंड अर्न का भी तरीका मिलता है. जैसे आप किसी को जोड़ते हैं तो आपको ₹10 का बोनस मिलता है. और आपने जिसको जोड़ा है. वह पैसे डिपॉजिट करता है. तो आपको ₹100 तक की कमाई हो सकती है. 


Paise deposit kaise kare


तो यहां पर पैसे डिपाजिट करना चाहते हैं. तो इसके लिए वॉलेट पर क्लिक करेंगे. इसके बाद ऐड कैश पर क्लिक करेंगे. अब यहां पर अमाउंट इंटर करेंगे जितना भी ऐड करना है. आप ऊपर से भी अमाउंट सेलेक्ट कर सकते हैं. अब यहां कोई एक पेमेंट मोड सिलेक्ट करेंगे. जैसे यूपीआई या डेबिट क्रेडिट कार्ड. इसके बाद पेय नाऊ पर क्लिक करके पेमेंट कर सकते हैं. जिसके बाद पैसे ऐड हो जाएंगे.


Paise withdraw kaise kare


अब बात करते हैं कि यहां से आप पैसे कैसे निकालेंगे. तो उसके लिए यहां पर फर्स्ट आपको केवाईसी करना होगा. केवाईसी करने के लिए आधार की डिटेल देनी होगी. इसके बाद आप यहां withdraw पर क्लिक करके पैसे निकाल पाएंगे. 


अगर आप यहां पर पैसे डिपाजिट करके नहीं खेलना चाहते. तो आप फ्री वाले से गेम जीतते हैं. तो उस पैसे को आप पैसे वाले गेम में लगाकर खेल सकते हैं. जिसके बाद ज्यादा पैसे कमा सकते हैं. तो फ्रेंड्स post ko शेयर करके. चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें.

Post a Comment

0 Comments