लूडो खेलकर पैसे कैसे कमाए 2023 | ludo select se game khelkar paise kaise kamaye

ludo select app se paise kaise kamaye 

दोस्तों आज के इस post में हम आपको. लूडो खेल कर पैसे कैसे कमाए के बारे में बताने वाले हैं. तो इस ऐप का नाम है लूडो सेलेक्ट. ऐप का लिंक आपको नीचे में मिल जाएगा.

तो यहां पर आप फ्री और पैसे लगाकर. दोनों तरीके से कमा सकते हैं. फ्री वाले में खेलते हैं तो विन करने पर. करीब 30 पैसे मिलते हैं. हालांकि यह कम है लेकिन यहां से जीतकर आप. पैसे वाले गेम में एंट्री लेकर खेल सकते हैं.

फिर वहां से जो इनकम होगी उससे आप. बड़े वाले टूर्नामेंट खेल कर ज्यादा पैसे कमा सकते हैं. जैसे जहां देख पाएंगे ₹2 वाले गेम में. विन करते हैं तो आपको 3 रुपए 40 पैसे मिलते हैं. उसी तरह ₹5 वाले गेम में ₹8 50 पैसे मिलते हैं. और ₹10 वाले गेम खेलते हैं तो ₹17 की इनकम होती है.



उसी तरह यहां पर मैक्सिमम ₹500 तक का गेम है. जिसमें जीतने पर करीब ₹850 की इनकम होती है. यहां पर रेफर एंड अर्न का भी ऑप्शन मिलता है. अगर आप किसी को रेफर करते हैं. तो आपको सभी टूर्नामेंट में 15 परसेंट की छूट मिलती है. और आपका फ्रेंड ₹100 ऐड करके खेलता हैं. तो भी आपको 15 परसेंट का डिस्काउंट सभी गेम में मिल जाता है.

पैसे ऐड करके खेलना चाहते हैं तो यहां. प्लस आइकन पर क्लिक करेंगे. यहां पर आप अमाउंट इंटर करेंगे. और नीचे एड पर क्लिक करेंगे. इसके बाद यूपीआई और डेबिट क्रेडिट कार्ड. के माध्यम से पेमेंट कर सकते हैं.

App - Ludo Select

Refferal Code - ZKCJL5

यहां से पैसे निकालना भी काफी आसान है. जिसके लिए प्रोफाइल पर क्लिक करेंगे. अब यहां वॉलेट पर क्लिक करेंगे. अब यहां withdraw पर क्लिक करना है. पैसे निकालने के लिए फर्स्ट आपको केवाईसी करना होगा. इसके बाद जितना भी कैश निकालना है वह अमाउंट इंटर करेंगे. इसके बाद आप यूपीआई आईडी. या फिर बैंक अकाउंट ऐड करके पैसे निकाल पाएंगे.

तो फ्रेंड्स post अच्छा लगा हो तो शेयर करके. चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें


Post a Comment

0 Comments